अलीगढ़। अतरौली : प्राथमिक विद्यालय में घुसा मगरमच्छ, ग्रामीणों ने कमरे में किया बंद

रिपो. अभिषेक चौधरी
अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंधौरा कासिमपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में मगरमच्छ के घुस जाने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घेराबंदी करते हुए मगरमच्छ को पकड़कर विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दिया। 

सूचना पाकर वन विभाग व पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिनको ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। घटना सोमवार की है। गांव सिंधौरा कासिमपुर के प्राथमिक विद्यालय में सोमवार की सुबह एक मगरमच्छ पास में स्थित तालाब से निकलकर घुस गया, जिसे देख स्कूली बच्चों में हड़कंप मच गया। 

विद्यालय में मगरमच्छ के होने की सूचना पाकर तमाम ग्रामीण लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और घेराबंदी करते हुए मगरमच्छ को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ को विद्यालय के एक कमरे में बंद करते हुए सूचना वन विभाग व कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्यालय में मौजूद लोगों को बाहर कर दिया। 

पुलिस की कार्यप्रणाली को देख ग्रामीणों में रोष छा गया। ग्रामीणों ने विरोध करते हुए गांव के तालाब में मौजूद अन्य मगरमच्छों को भी पकड़वाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस के काफी समझाने पर आक्रोशित ग्रामीण शांत हो गए और वन विभाग की टीम को मगरमच्छ ले जाने दिया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0