अलीगढ़। गांधीपार्क क्षेत्र में विद्युत करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

थाना गोधा क्षेत्र के एक 18 वर्षीय युवक की थाना गांधी पार्क क्षेत्र के गांव बौनैर में मंगलवार को विद्युत केबिल की चिंगारी से मौत हो गई। 18 वर्षीय मुबारक पुत्र जलालुद्दीन निवासी गोधा मंगलवार की सुबह अपने घर पर धान बरसाकर अपने दोस्त मुसरत खां एवं अकबर खां के साथ किसी काम से बोनर गया था। 

मुबारक खां के दोस्त मुसरत ने बताया कि हम भूख लगने पर बौर के पास एक ढकेल वाले से बिरियानी खा रहे थे, तभी ढकेल के पीछे रखे बिजली की कैबिल में आग लग गई और तेज चिंगारी उठी, जिससे मुबारक हाथ पैर पटकते हुए नीचे जमीन पर गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने उसे जोर जोर से दबाना शुरू कर दिया तो वह लंबी लंबी सांसे लेने लगा। 

उसके बाद उसके साथी उसे दीनदयाल अस्पताल ले गये। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुबारक खां के पिता ने कहा कि चार-पांच वर्ष पहले भी मेरा बेटा अपनी मां के साथ अकबरपुर ताजिये देखने गया था। 

वहां भी वह बिजली के करंट से झुलस गया था, लेकिन मंगलवार को अनहोनी ने मेरे बेटे की जान ले ली। परिजनों का मानना है कि बिजली के तारों में हुए भयंकर विस्फोट से मुबारक की सदमे से मौत हुई होगी। इस घटना से परिवार वालों में मातम छाया हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने