अलीगढ़। इगलास : किशोरी की मौत के मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज, जानिये पूरा मामला

 

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

इगलास :- कोतवाली की बेसवां चौकी क्षेत्र के एक गांव में फंदे पर लटकी मिली किशोरी के प्रकरण में पुलिस ने पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया है। वहीं पोस्टमार्टम में मौत का कारण हेंगिंग आया है। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए स्लाइड संरक्षित कर एफएसएल के लिए भेजी गई हैं। एक गांव निवासी एक व्यक्ति की चार संतानों दो बेटा व दो बेटी हैं। 

वह बेटों व पत्नी के साथ दो दिन पहले जाहरवीर दर्शन करने के लिए गया था। घर पर बेटियां अकेली थी। सोमवार की दोपहर बड़ी बेटी गायब हो गई। तलाश करने के दौरान चाचा को किशोरी का शव पड़ौसी गांव के समीप रजबाहा के किनारे पेड़ पर लटका मिला। वहीं, लड़की के पास से दो मोबाइल भी मिले, उनको जांच के लिए सर्विलांस सेल भेजा गया है।

 सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा संदेह के आधार पर दर्ज किया गया है। किशोरी के पास मोबाइल बरामद हुए हैं, इनको जांच के लिए सर्विलांस सेल भेजा गया है। स्वजन का कहना है कि किशोरी उन्होंने मोबाइल नहीं दिया। एक युवक की लोकेशन घटना के समय किशोरी के पास मिली है, संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने