अलीगढ़। इगलास : बहन को पड़े थप्पड़ का बदला लेने के लिए साले ने ली जीजा की जान

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

- इगलास के युवक की हुई मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंपा शव

- 3 अक्टूबर को हुई थी वारदात, बुधवार रात हुई मौत

इगलास थाना क्षेत्र के गांव सिमरधरी के युवक की साले द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के प्रकरण में सामने आया है कि बहन को पड़े थप्पड़ का बदला लेने को साले ने जीजा की जान ले ली। पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंपा। इधर, मुकदमे को हत्या की धारा में तरमीम किया गया है।

हनीफ (35) पुत्र जुल्फी खां निवासी सिमरधरी, इगलास की शादी 13 साल पहले हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र के गांव मडनई की शमीना से हुई थी। शादी के बाद उनको पांच बच्चे हुए। पिछले माह किसी बात को लेकर शमीना और हनीफ के बीच विवाद हो गया। इसमें हनीफ ने शमीना को थप्पड़ मार दिया। 

शमीना ने यह बात मायके जाकर अपने भाई सलमान को बता दी। सलमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर बहन को पड़े थप्पड़ का बदला लेने का प्लान बनाया। तीन अक्टूबर को हनीफ पर फायरिंग कर दी। 

तमंचे से हुई फायरिंग में हनीफ की पीठ व अन्य भाग में छर्रे लग। पुलिस ने सलमान को तमंचे सहित गिरफ्तार कर उस वक्त जेल भेज दिया था। वहीं, घायल को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। परिवार वाले उसकी हालत में थोड़ा सुधार होने के बाद उसे वापस घर ले गए। कुछ समय बाद फिर से हालत बिगड़ी तो उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

इसके बाद फिर छुट्टी कराकर घर ले गए। इधर, हनीफ के शरीर में लगातार संक्रमण बढ़ रहा था। बुधवार को उसकी मौत हो गई। सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि थाना पुलिस को परिवार की ओर से सूचना दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने