You have to wait 20 seconds.


सिर दरवाजे के अंदर, धड़ रह गया बाहर, चोर की हुई दर्दनाक मौत

DESK SDLIVE NEWS

वाराणसी में चोर की मौत के एक अजीबोगरीब मामले ने हर किसी को दंग कर दिया है. एक तस्वीर को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि युवक का सिर चोरी की कोशिश के दौरान दरवाजे में फंस गया, जबकि शरीर का बाकी हिस्सा बाहर ही रह गया. जिससे उसकी मौत हो गई. हैरान कर देने वाली यह घटना  वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के दनियालपुर की है. 

सारनाथ थाना इलाके के दनियालपुर इलाके में स्थित पावरलूम सेंटर के दरवाजे में फंसकर एक युवक की मौत हो गई.  बताया जाता है कि चोरी के इरादे से पावरलूम में घुसते वक्त चोर का सिर दरवाजे में अटक गया होगा जिसे छुड़ाने की कोशिश में वह मर गया. 

इस अजीबो-गरीब वाकया को देखने के लिए वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई. पावरलूम निजाम नामक शख्स का है. काम न मिलने के कारण लूम 2 दिनों से बंद बताया जा रहा है. 

दरअसल, दरवाजे में ऊपर की तरफ लॉक लगा था. आशंका जाहिर की जा रही है कि चोरी की नीयत से घुसते वक्त चोर ने दरवाजे को खींचने की कोशिश की होगी, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया और उसका सिर अंदर फंस गया और इसी के चलते उसकी मौत हो गई. नाम-जावेद, उम्र-30मृतक की पहचान पुराना पुल निवासी 30 साल के जावेद नामक शख्स के रूप में हुई. जो पहले से ही चोरी के अन्य वारदातों में सक्रिय भी रहा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर शव को कब्जे में लिया और फिर परिजनों से संपर्क करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने