अलीगढ़ में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही मौत

ब्यूरो अभिषेक चौधरी

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के मडराक मे एक युवक की हादसे में मौत हो गई। युवक बाइक से जा रहा था कि ट्रैक्‍टर ट्रोला ने टक्‍कर मार दी। इससेे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर स्‍वजन मौके पर पहुंच गए।

ऐसे हुआ हादसा

मडराक लोधा थाना क्षेत्र के गांव नगला भगत व चंदपुरा निवासी 30 वर्षीय नरेंद्र कुमार पुत्र नानक चंद मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। विवाह शादियों में आतिशबाजी का काम करता था। बाइक द्वारा सासनी सामान लेने के लिए गया था। वहां से वापस आ रहा था। जैसे ही वह मडराक क्षेत्र के गांव पड़ियावली हाईवे कट पर पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ट्रोला ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक मरणासन्‍न अवस्‍था में पहुंच गया।

ऐसे हुआ हादसा

आनन-फानन में पहुंची एंबुलेंस जिला अस्पताल लेकर आई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी ममता रविवार की सुबह अपने मायके बरला क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर गई थी। बच्चों को लेकर सूचना मिलने पर पत्नी जिला अस्पताल मलखान सिंह आ गई। मृतक की मां राजकुमारी ने बताया कि मेरे पास तीन बेटे हैं जिसमें यह बच्चा बीच का था तीन बहने हैं। मडराक एसओ नारायण दत्त तिवारी ने बताया कि ईंटों से भरे ट्रैक्टर ट्राली व चालक को कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने