You have to wait 20 seconds.


जिंदगी से जंग हार गया जवान, चलती ट्रेन से टीटीई ने दिया था धक्का

DESK SDLIVE NEWS

बरेली: ट्रेन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए फौजी सोनू सिंह गुरुवार को आखिर जीवन की जंग हार (soldier died in barielly) गया. 17 नवंबर को बरेली जंक्शन पर डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ते समय गिरने से राजपूताना राइफल्स रेजीमेंट की यूनिट 24 के फौजी का एक पैर कट गया था जबकि दूसरा पैर कुचल गया था.

आरोप है टीटीई कुपन बोरे के धक्का देने से फौजी सोनू सिंह गिर गया था. यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाकर हंगामा काटा था. इसी बीच आरोपी टीटीई मौके से भाग निकला था. घटना के बाद पहुंचे सेना के अधिकारियों ने फौजी को इलाज के लिए मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू कराया था. उसके बाद से फौजी को बुधवार तक होश नहीं आया था.हालत बिगड़ने पर सोमवार को कुचले हुए पैर को भी काटना पड़ा था. इधर सेना की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर टीटीई की तलाश शुरू कर दी थी. मगर अब तक टीटीई को पकड़ नहीं सकी है. 

वहीं फौजी की मृत्यु के बाद यह बात सामने आई कि मामले को गैर इरादतन हत्या में तरमीम किया जाएगा। अब जीआरपी इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि हत्या के प्रयास में दर्ज रिपोर्ट को हत्या में ही तरमीम किया जाएगा।  राजकीय रेलवे पुलिस के थाना अध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि आरोपी TTE के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने