युवक को रस्सी से बांधकर चार लड़कियो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जानिये पूरा मामला

पंजाब राज्य से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां की एक फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसे रविवार की रात 4 लड़कियों ने अगवा कर लिया इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया,

यह घटना जालंधर के लेदर कॉम्प्लेक्स रोड की है। पीड़िता का आरोप है कि लड़कियों ने रात भर उसके साथ संबंध बनाए। फिर युवक को वहीं छोड़कर भाग गई। शख्स ने पत्रकारों के सामने अपना दर्द बयां किया. वह इतना शर्मिंदा हुआ कि उसने इस बारे में पुलिस में शिकायत तक दर्ज नहीं कराई। पुलिस एक बार फिर घटना की जांच कर रही है।

फैक्ट्री में काम करने वाले पीड़ित ने बताया कि वह रात में फैक्ट्री में अपनी ड्यूटी पूरी कर घर की ओर जा रहा था. तभी कार सवार चार युवतियों ने एक फैक्ट्री में काम कर घर वापस जा रहे एक युवक का अपहरण कर लिया. वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से सेक्स किया।

रस्सी से बांधकर घटना को अंजाम दिया गया पीड़ित युवक ने बताया कि कार में सवार चारों युवतियां उससे पता पूछने लगीं। वह पता बता रहा था और देखते ही देखते उसने उसे कुछ खुशबू देकर बेहोश कर दिया और कार में बैठाकर कहीं और ले गई। पीड़िता ने बताया कि चारों लड़कियों की उम्र 22 से 23 साल के बीच थी। जब उसे होश आया तो वह नंगा था और रस्सी से बंधा हुआ था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने