अलीगढ़ में गोली मारकर हत्या की कोशिश हाथ में गोली लगने से बची जान

SDLive News

अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के एक गांव में मंगलवार को पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोली मार दी। इतना ही नहीं उस पर ट्रैक्टर चढ़ा कर मारने का भी प्रयास किया। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए और आरोपी मौके से भाग गया।

आनन-फानन में परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार जारी है। वहीं आरोपी के खिलाफ परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस टीम फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

खेतों से घर लौटते समय बोला हमला

जानकारी के मुताबिक इगलास इलाके के गांव रजुआ नगला निवासी कुलदीप शर्मा पुत्र रामदेव शर्मा किसान है। मंगलवार की दोपहर गांव के बाहर खेतों पर गए थे। यहां से घर लौट रहे थे। तभी रास्ते मे आरोपी अपना ट्रैक्टर लेकर सामने से आया और ट्रैक्टर से टक्कर मार कर सड़क पर गिरा दिया। उन्होंने बचने का प्रयास किया तो आरोपी ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास किया। उन्होंने भागने का प्रयास किया और तभी आरोपी ने उनको गोली मार दी।

शोर मचाने पर भाग निकले आरोपी

गोली उनके हाथ मे लगी और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। तभी आरोपी वहां से भाग निकला। परिजन घायल को पहले थाने और फिर स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे । जहां से उसको डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने पर तहरीर दे दी है। घायल का उपचार जारी है। पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारी है। वहीं पुलिस मामले में जांच करने के साथ आरोपी की तलाश में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने