You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ | पानी लगाने गए किसान का खेत में मिला शव:पुलिस बोली- पीएम रिपोर्ट में पता चलेगा मौत का कारण

 


SDLive News

अलीगढ़ के गांव पनिहावर में खेत में पानी लगाने गए किसान का शव खेत में पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। किसान की मौत के बाद परिजन का रो-रोकर हाल बेहाल है।

बुलंदशहर के थाना पहासू के गांव सोई के रहने वाले 52 वर्षीय सुभाष चंद्र कुछ वर्षां से गभाना के रामपुर में किराए का मकान लेकर रह रहे थे। वह गांव पनिहावर में पट्टे पर जमीन लेकर खेतीबाड़ी करते थे। शुक्रवार सुबह वह घर से खेतों पर पानी लगाने गए थे। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजन उनकी तलाश करते हुए खेतों पर पहुंचे तो वह मृत अवस्था में में पड़े मिले।

पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

इसकी जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण माैके पर एकत्रित हो गए। सूचना पर इंस्पेक्टर गभाना मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। सुभाष चंद्र एक बेटे के पिता थे, जबकि उनकी पत्नी की कई वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मृत्यु हो चुकी है। हादसे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

पीएम के लिए भेजा गया शव

इस मामले में इंस्पेक्टर गभाना आदेशपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने