अलीगढ़ में मौलाना ने छात्र के साथ किया कुकर्म मदरसे में सोमवार रात को मौलाना ने बनाया शिकार

SDLive News

अलीगढ़ में 14 साल के छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। छात्र सोमवार रात को मदरसे में पढ़ने के लिए गया था, इस दौरान आरोपी मौलाना ने उसके साथ कुकर्म किया। जिसके बाद आरोपी ने छात्र को धमकाया कि वह यह बात किसी को भी न बताए।

घटना के बाद से ही छात्र डरा सहमा हुआ था और परिवार में सभी से अलग था। जब परिवार के लोगों ने उससे प्यार से पूछा तो उसने रो-रो कर सारी बात अपने परिवार जनों को बता दी। जिसके बाद पीड़ित के पिता ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

मदरसे में ही छात्र को बनाया शिकार

रोरावर थाना क्षेत्र में संचालित होने वाले अरबिया मुफ्ता उलूम मदरसे में आरोपी मौलाना ने छात्र के साथ कुकर्म किया है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका 14 साल का बेटा मदरसे में पढ़ने के लिए जाता है। हर दिन की तरह छात्र सोमवार रात को भी मदरसे में गया था।

इस दौरान यहीं पर पढ़ाने वाले मौलाना नुमान पुत्र शाकिर अली ने उसके साथ कुकर्म किया है। आरोपी मौलाना छात्र को पहले अपने साथ अकेले कमरे में लेकर गया और फिर उसने घटना को अंजाम दिया। रोरावर थाना पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है और पीड़ित छात्र का मेडिकल कराया जा रहा है। घटना के बाद से छात्र काफी डरा सहमा हुआ है।

मुजफ्फर नगर का रहने वाला है आरोपी

पुलिस के अनुसार आरोपी मौलाना नुमान पुत्र शाकिर अली मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने