'सॉरी भाई, मजबूरी है लेकिन तुम्हारा फर्श बहुत मजबूत है', लाखों का सोना ले उड़े चोरों ने छोड़ी पर्ची

SDLive News

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर चोरों ने गहने की दुकान को अपना निशाना बनाया है. चोर सुरंग खोदकर दुकान के अंदर पहुंच गए और ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए. हद तो तब हो गई जब चोरों ने ज्वेलरी शॉप पर हाथ साफ करने के बाद एक पर्ची छोड़ी जिस पर फर्श की मजबूती की तारीफ की गई है.

चोरों ने छोड़ी पर्ची

घटना  मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के गढ़ रोड की है जहां अंबिका ज्वेलर्स को चोरों ने निशाना बनाया. सुरंग खोदकर कर चोरों ने गहने की दुकान को लूट लिया और वहां एक पर्ची छोड़ दी जिसमें चोरों ने अपनी मजबूरी भी बताई है. चोरों ने उस पर्ची में लिखा है, 'सॉरी भाई, हमारी मजबूरी है, चोरी करने के लिए माफ कर देने लेकिन आपका फर्श बहुत मजबूत है.'

अंबिका ज्वेलर्स के मालिक पीयूष गर्ग को चोरी की जानकारी तब हुई जब अपनी दुकान खोलने पहुंचे.  चोर नाले के रास्ते सुरंग खोदकर फर्श के जरिए उनकी दुकान में घुसे और उनके काउंटर से सोने चांदी का सामान चोरी कर फरार हो गए.

गैस कटर लेकर आए थे चोर

चोरों ने तिजोरी काटने का भी प्रयास किया जिसके लिए वो अपने साथ गैस कटर भी लेकर आए थे. चोरी की सूचना दुकान मालिक पीयूष ने अपने साथी व्यापारियों और सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दी.इसके बाद मौके पर सर्राफा व्यापारी जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. पुलिस अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें दुकानदार अंदर नहीं जाने दे रहे थे और पुलिस गो बैक के नारे लगा रहे थे.

ज्वेलरी दुकान में लगातार हो रही चोरी

गुस्साए दुकानदारों का कहना था कि चोर सर्राफा व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं लेकिन पुलिस किसी को भी नहीं पकड़ पा रही है. मेरठ में यह चौथी ऐसी घटना है जब सुरंग के जरिए चोर ज्वेलरी की दुकान में घुसने में कामयाब रहे हैं.व्यापारी दुकान के बाहर धरने पर बैठ गए जिसके बाद मेरठ के सिटी एसपी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे और व्यापारियों को मनाने का प्रयास किया. पुलिस और व्यापारियों में बातचीत चल रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने