यूपी/बुलंदशहर - लड़कों से बात करने से मना करते थे मां-बाप, बेटी ने खाने में मिला दी नशे की 20 गोलियां और फिर कुल्हाड़ी से.......


SDLive News

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के शिकारपुर थाने की पुलिस ने कथित तौर पर मां-बाप की हत्‍या करने वाली एक नाबालिग किशोरी को मंगलवार को हिरासत में ले लिया। बुलंदशहर के SSP श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि शिकारपुर थाना इलाके के फारूखी नगर लाल दरवाजा मोहल्ले के रहने वाले शब्बीर (45) और उनकी पत्नी रिहाना (42) का शव 15 मार्च की सुबह उनके घर में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था।

उन्होंने बताया कि मामले के पर्दाफाश के लिए शिकारपुर के CO के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आयी कि दंपति की 16 साल की बड़ी पुत्री ने ही दोनों की हत्‍या की है। पूछताछ व अन्य साक्ष्य के आधार पर आरोपी पुत्री को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया और उसे किशोर न्‍याय बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि जब किशोरी से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसकी लड़कों से बातचीत होती थी, जिससे उसके माता-पिता नाखुश रहते थे और कई बार पिटाई भी की थी, जिससे वह काफी क्षुब्‍ध थी।

हत्‍या का ब्यौरा देते हुए उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन इसने एक युवक से नशे की 20 गोली मंगवाई और अपने मां-बाप के खाने में मिला दी, जिसके बाद वह बेहोश हो गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी किशोरी ने एक कुल्हाड़ी से अपने मां-बाप के सिर पर वार किया जिससे उन दोनों की वहीं मौके पर मौत हो गई।

एसएसपी ने बताया कि सुबह आरोपी किशोरी ने ही लोगों को सूचना दी कि कुछ अज्ञात लोगों ने उसके माता-पिता को मार दिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ और उसकी निशानदेही पर हत्‍या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि किशोरी को नशे की गोलियां देने वाले युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी और उसके पास से नशे की गोलियां बरामद की गईं। इसके बाद स्वापक ओषिध और एनडीपीएस अधिनयम के तहत मामला दर्ज करके उसे भी गिरफ्तार किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने