You have to wait 20 seconds.


दो शादी करेंगे हम, दो शादी... CO ऑफिस पहुंची शादीशुदा महिला ने जमकर मचाया उत्पात, देखें वीडियो


SDLive News

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. इसे देख और सुनकर लोग हैरान हो गए. दरअसल, एक शादीशुदा महिला प्रेमी से शादी की अर्जी लेकर कोतवाली पहुंची और सीओ के सामने हंगामा करने लगी. महिला ने कुर्सियां पटकीं, मोबाइल तोड़ा और जमीन पर लोटपोट होकर चीखने लगी.परिजनों ने बड़ी मुश्किल से महिला को काबू किया और अपने साथ लेकर गए. जानकारी के मुताबिक, सीओ पीके सिंह असलहा फैक्ट्री से संबंधित प्रेसवार्ता करने के लिए कोतवाली में थे. जैसे ही वह मीडिया को संबोधित करने वाले थे, तभी बसेला गांव निवासी अनिल शर्मा की पत्नी काजल शर्मा कोतवाली पहुंचीं.

देखें वीडियो...


काजल ने बताया कि 18 फरवरी 2022 को उनकी शादी हुई थी. मगर, वह अपने प्रेमी गुड्डू के साथ शादी करना चाहती थी. कुछ देर बाद वह उत्तेजित हो गई और शोर-शराबा करने लगी. महिला ने सीओ के सामने जमकर उत्पात मचाया.महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लगता- सीओ दो महिला कांस्टेबलों ने उसे बड़ी मुश्किल से काबू किया. एक महिला कांस्टेबल नीचे गिर गई. महिला कांस्टेबल किसी तरह उसे पकड़कर केबिन में ले गईं. फिर वह थोड़ा शांत हुई. सीओ ने कहा महिला की हरकतें देखकर लगता है कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. उसे मायके और ससुराल पक्ष के सुपुर्द कर दिया गया है.

महिला को डॉक्टर की सहायता की जरूरत- पुलिस

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि इस महिला को डॉक्टर की सहायता की जरूरत है. उसे तुरंत ही इलाज की जरूरत हैं. परिजन ने कहा कि उसे जल्द ही डॉक्टर को दिखाया जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने