अलीगढ़ में हैवान बना बेटा, मां-बाप की हत्या की:मरने के बाद भी पिता की गर्दन पर मारता रहा कैंची

मृतक इशहाक का फोटो

SDLive News

अलीगढ़ में बाप को कैंची से गोदकर हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि कमरा बंद करके बेटा पिता के गले पर कैंची से वार कर रहा है। दरवाजे के बाहर आस-पास के लोग युवक आवाज लगा रहे है। फिर भी बेटा दनादन कैंची से पिता पर वार कर रहा है। दूसरी तरफ बेड पर मां का शव पड़ा है। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना बुधवार देर रात थाना क्वार्सी इलाके के जाकिर नगर मोहल्ले का है।

मूल रूप से जिला रामपुर के मीरापुर मीरगंज के रहने वाले इशहाक (62) अपनी पत्नी शहजादी बेगम (57) और बेटी बेटों के साथ जाकिर नगर गली नम्बर-7 में रह रहे थे। इशहाक पास की एक मस्जिद में इमाम थे। मंगलवार देर रात्रि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से बीकॉम की पढ़ाई कर रहा बेटा गुलामउद्दीन मां बाप से विवाद हुआ। आरोप है कि वह पिछले कई दिनों से परिजनों से झगड़ा कर रहा था। इसी दौरान उसने कैंची और हथौड़े से बुजुर्ग मां- बाप पर हमला करके उनकी हत्या कर दी। वारदात के वक्त घर में उसकी छोटी बहन मौजूद थी। बड़ी बहन रिश्तेदार के यहां गई थी।

आरोपी गुलामउद्दीन

घटना के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में किया बंद

घटना के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी आ गए। सूचना पर SSP सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिवार में वारदात के बाद कोहराम मचा है।

पड़ोसियों ने बताया कि बेटा अपने माता-पिता से पिछले कई दिनों से झगड़ा कर रहा था। वह लगातार उनसे कुछ कह रहा था, जिसे उसके माता-पिता मानने से इनकार कर रहे थे। इसी के कारण आवेश में आकर हत्या कर दी।

कई दिनों से परिजनों से चल रही थी अनबन

SSP ने बताया कि बीकॉम में पढ़ने वाले बेटे ने मां बाप की हत्या की है। हत्या का कारण पता किया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ जारी है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने