यूपी | जुआ खेलने पर हेड कांस्टेबल सस्पेंड: जुआ खेलते हुए वीडियो हुआ था वायरल देखें वायरल वीडियो

SDLive News

कानपुर फजलगंज थाने के हेड कांस्टेबल का गुरुवार को जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही कानपुर पुलिस कमिश्नर ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही जुआ खेलने वाले हेड कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है। जांच पूरी होने के बाद उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

हेड कांस्टेबल की इलाके के जुआरियों से साठगांठ

कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने बताया कि फजलगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल बलवेंद्र पाल का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद हेड कांस्टेबल की पहचान की गई।

प्राथमिक जांच में वीडियो सही पाया गया। इसके चलते हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। इसके साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। हेड कांस्टेबल ही इलाके में जुआ और सट्‌टा खिलवाने का ठेका लेता था।

जुआरी और सटोरियों को संरक्षण देने का आरोप

जुआ खेलने वाले हेड कांस्टेबल पर आरोप लगा है कि वह फजलगंज में जुआरियाें और सटोरियों को संरक्षण देता है। सिपाही के माध्ययम से ही ऊपर तक सटोरिए सेटिंग करके जुआ खिलवाते हैं। इससे पहले कांस्टेबल नवाबगंज में तैनात थे। वहां पर भी इसके खिलाफ इसी तरह के गंभीर आरोप लगे थे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0