अलीगढ़ | स्कूल के बाहर 17 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या, 25 हजार में दी गई थी बदमाशों को सुपारी



SDLive News
अलीगढ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमे स्कूल जा रहे 17 वर्षीय छात्र को रास्ते में रोक कर गोली मार दी गई। जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दोनों हमलावरों को लोगों ने मौके से ही पकड़ लिया।
वहीं घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने अलीगढ़ पलवल मार्ग पर जाम लगा दिया। जानकारी अनुसार दोनों आरोपियों ने पैसे लेकर गोली मारी है, जिसका एडवांस भी हत्यारों को मिल चुका था। पुलिस छात्र की सुपारी देने वाले युवक की तलाश में जुट गई है।
स्कूल के रास्ते में मारी गोली, छात्र की मौत
बता दें कि अलीगढ़ में टप्पल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी 17 वर्षीय प्रिंस पुत्र संत कुमार शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने एक साथी की बाइक पर बैठकर आरपीएस ग्लोबल स्कूल जा रहा था। स्कूल के समीप हरिओम भट्टा पर पहले से खड़े युवकों ने छात्र को बाइक से उतारा और सीने में गोली मार दी। गोली मारकर दोनों युवक कस्बा के बाजार की तरफ भाग निकले। अन्य छात्रों ने ईको गाड़ी से दोनों का पीछा किया और जरतौली मोड़ पर कार से टक्कर मारकर बाइक को गिरा दिया। इसके बाद भाग रहे दोनों आरोपियों को दबोच लिया।
छात्र की दी गई थी सुपारी, 25 हजार में सौदा
बदमाशों को पकड़ने के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उनकी पिटाई भी कर दी। इस दौरान कस्बा पुलिस चौकी को सूचना दी गई। पुलिस आधा घंटा देरी से पहुंची और छात्र को गोली मारने वाले कुनाल और एक अन्य साथी आफताब को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों को जट्टारी के ही एक युवक ने पैसे देकर गोली मारने के लिए भेजा था। 25 हजार में सौदा तय हुआ था। 10 हजार रुपए दे दिए गए थे। पुलिस उस युवक की तलाश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने