अलीगढ़। इंस्टाग्राम पर लव जिहाद का खेल, आर्यन बनकर जाहिद ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, आरोपी गिरफ्तार

ब्यूरो अभिषेक चौधरी

इंस्टाग्राम और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म इन दिनों युवतियों को लव जिहाद का शिकार बनाने का अड्डा बन चुका है. आए दिन लड़कियों को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसा कर लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम देने के मामले सामने आते रहते हैं.

इसी तरह का एक मामला अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क इलाके से सामने आया है. जहां इंस्टाग्राम पर लव जिहाद को अंजाम दिया गया है.


अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क इलाके की निवासी एक युवती की मुलाकात इंस्टाग्राम पर आर्यन नाम से आईडी वाले युवक से हुई. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे बात किया. जान पहचान बढ़ी और देखते ही देखते मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया. युवती, युवक के प्रेम जाल में इस कदर फंस गई कि वह युवक के कहने पर घरवालों को नशीली गोलियां खिलाकर घर से युवक के साथ फरार हो गई.


हालांकि जल्द ही युवती को एक हैरान करने वाली बात पता चली. लव जिहाद के खेल का जब भांडा फूटा तो इंस्टाग्राम पर आर्यन नाम से आईडी चलाने वाले युवक का नाम मेरठ निवासी जाहिद निकला. जोकि कारपेंटर का काम करता है. युवती के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को युवती समेत हिरासत में ले लिया. पुलिस ने युवती को परिवारीजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने