फर्रुखाबाद में खेल खेल में मासूम ने सांप को चबाकर मार डाला




SDLive News
फर्रुखाबाद: जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर आई है. यह खबर उन परिजनों के लिए बहुत जरूरी है, जिनके बच्चे घर के बाहर खेलते हैं. खासकर उनके लिए महत्वपूर्ण है, जिनके बच्चे तीन-चार साल के हैं. फर्रुखाबाद में खेल-खेल में बच्चे ने सांप को मुंह से चबाकर मार डाला. बच्चे की हालत खराब होने पर परिजन उसे लोहिया अस्पताल ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया. वहीं, डॉक्टरों ने बच्चे का उपचार किया. अब बच्चे की हालत ठीक है.


दादी सुनीता देवी ने बताया कि कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के ग्राम मदनापुर निवासी दिनेश सिंह का 3 वर्षीय बेटा अच्छे शनिवार को खेल रहा था. उसी समय एक सांप भी वहां निकलकर आ गया. मासूम की नजर जब सांप पर पड़ी तो उसने बिना भय के सांप को हाथों में उठा लिया और उसे उसे मुंह से काट-काटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई और बेहोशी आने लगी. परिजन उसे लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे. परिजन मरे हुए सांप के बच्चे को भी लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे. 
सुनीता देवी ने बच्चे को भर्ती कराया. उन्होंने बताया कि इससे पहले कभी भी इस तरीके की हरकत बच्चे ने नहीं की थी. प्राथमिक उपचार के बाद मासूम स्वस्थ हो गया. ईएमओ ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद मासूम स्वस्थ हो गया है. इस घटना से एक सीख जरूर सीखने को मिलती है छोटे बच्चों को कभी भी अकेले न छोड़ें. बाहर खेलते समय हमेशा उनके साथ रहें.
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0