You have to wait 20 seconds.


हरदुआगंज : दहेज लोभियों ने गर्भवती को पीट के घर से निकाला, बच्चे की गर्भ में मौत

अभिषेक चौधरी

हरदुआगंज थाना क्षेत्र की गर्भवती युवती के ससुराली जनों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी दहेज के लालच में ससुराली जनों ने गर्भवती युवती के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की गर्भ में पल रहे बच्चे की धड़कन रुकने से मौत हो गई

कस्बा के जहांगीराबाद निवासी रामचरण ने करीब एक वर्ष पहले अपनी बेटी मंजू की शादी राहुल पुत्र बाबूलाल निवासी बैहरवाद अतरोली के साथ की थी। रामचरण ने तहरीर में बताया कि बेटी के ससुराली जन एक महीने बाद से ही रुपये की मांग करने लगे रुपये ना दे पाने की असमर्थता जताने पर ससुराली जन बेटी को मानसिक व शारीरिक प्रताड़ना देने लगे। बेटी के गर्भवती होने पर पिता ही बेटी का उपचार व दवाई करा रहे हैं।

इसके बाद भी ससुराली जन खुश नहीं थे, शादी के तीन महीने बाद पीड़िता गर्भवती हो गई, जिसका पता जब पीड़िता के पति राहुल कुमार को चला, तो उसने कहा कि उसे अभी कोई बच्चा नहीं चाहिए, मेरे ऊपर पहले से ही बहुत कर्जा है, और फिर दहेज को लेकर ताने मारने लगा गाली गलौज भी करने लगा, दिनांक 24.06.23 को पीड़िता घर का काम कर रही थी,  तभी पीड़िता के पति राहुल ने कहा कि तू अपने बाप के घर जा, जिसका पीड़िता ने विरोध किया, तो पति सास, व ननद, ने पीड़िता को बुरी तरह पीटा, जिससे पीड़िता के गर्भ में पल रहे शिशु की मौत हो गई। अब ससुरली जन दहेज की मांग पूरी ना होने तक पीड़िता को घर रखने से भी मना कर दिया है।

अब पीड़िता ने एसएसपी साहब से न्याय की गुहार लगाई है। एस.एस.पी साहब ने थाना हरदुआगंज को मामले की जांच कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

मामले में थानाध्यक्ष हरदुआगंज रवि चंद्रवाल कहना है की मामले की जांच की जा रही है, आरोपी ससुराली जनों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने