You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़। कोयले से भरी मालगाड़ी में मिला शव, मचा हड़कंप

 

ब्यूरो अभिषेक चौधरी 

अलीगढ़ के कासिमपुर पावर हाउस में बृहस्पतिवार तड़के कोयला की रैक लेकर पहुंची मालगाडी के बॉक्स बैगेन में एक शव मिलने पर सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र करीब 32 साल प्रतीत हो रही है। पुलिस के अनुसार शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है।

हरदुआगंज स्पेशल कोयला रैक  बैगन कोयला लेकर रोजाना कासिमपुर पावर हाउस आती है। बुधवार देर रात भी मालगाड़ी कोयला की रैक लेकर पावर हाउस पहुंची थी। हरदुआगंज स्पेशल कोयला रैक में कोयला को खाली करते समय बॉक्स बैगेन में एक व्यक्ति का शव कोयले के ढेर में दबा हुआ मिला। शव तीन से चार दिन पुराना था और उससे बदबू आ रही थी। शव पूरी तरह से फूल चुका था। इससे यार्ड में खलबली मच गई। 

पावर हाउस प्रबंधन के अलावा रेलवे अफसर भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। रेलवे अफसरों के अनुसार लाइन नंबर 9 में मालगाड़ी कोयला की रैक लेकर समय 10 :20 बजे आई थी, जिसे 11:05 बजे कासिमपुर पावर हाउस में खाली करने हेतु प्लेसमेंट किया गया था। सुबह 4:20 बजे कासिमपुर पावर हाउस से फोन के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि बैगन नंबर 68707 को खाली करने के दौरान  कोयले के नीचे लाश दबी हुई मिली है। 

सूचना पर थाना जवां पुलिस भी पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी जवां नित्यानंद पांडे ने बताया कि मृतक कौन था ?  इसकी शिनाख्त कराई जा रही है। उधर रेलवे अफसर पूरे मामले में जांच की बात कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने