अलीगढ़। जमीन के बंटवारे में मां और बेटी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, घटना की जांच में जुटी पुुलिस

ब्यूरो डेस्क अलीगढ़

अलीगढ़ के गोंडा इलाके में जमीन के विवाद में मां और बेटी की पीट-पीटकर हत्या (Aligarh Mother Daughter Murder) कर दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस वारदात की जांच कर रही है.

गोंडा थाना क्षेत्र के कैमथल में सोमवार को जमीन के बंटवारे के विवाद में लाठी और डंडों से पीटकर मां और बेटी की हत्या कर दी गई. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है. महिला के देवर और परिवार के लोगों पर ही हत्या का आरोप लगा है. एसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

पति की तेरहवीं के दिन हत्या : एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना गोंडा के कैमथल से वारदात की सूचना मिली थी. गांव कैमथल की मढ़ी में 55 साल की मुकेश कुमारी रहती थी. उसकी उम्र करीब 55 साल थी. उसने एक मुंहबोली बेटी प्रियंका को गोद लिया था. लड़की रिश्ते में उसकी भांजी भी लगती थी. उसकी उम्र करीब 22 साल थी. महिला के पति सुरेश की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी. सोमवार को उनकी तेरहवीं थी. इस दौरान महिला का उसके देवर से संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद देवर और उसके परिवार के धर्मवीर, राकेश, रमेश आदि ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मां और बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद फरार हो गए.

कुछ रिश्तेदार हिरासत में : ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मां और बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. एसएसपी ने बताया कि विवाद संपत्ति एवं उसके बंटवारे से संबंधित बताया जा रहा है. पुलिस कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने