You have to wait 20 seconds.


एसएसपी के दफ्तर पर दुष्कर्म पीड़िता का आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने मुकदमे में लगा दी थी एफआर



एसएसपी कार्यालय पर दुष्कर्म पीड़िता ने आत्मदाह का प्रयास किया. बैग में पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंच गई. कार्यायल के गेट पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया. महिला को महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है.

राजस्थान निवासी एक महिला ने दो साल पहले गोंडा निवासी युवक से प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिनों बाद दंपति के बीच अनबन हो गई.

बीते फरवरी माह में महिला ने जेठ समेत चार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के वजाय मुकदमे में एफआर लगा दी. पुलिस की कार्रवाई से नाराज महिला एसएसपी दफ्तर पहुंच गई. बैग में रखी बोतल में पेट्रोल रखा था. जैसे ही महिला ने गेट पर पहुंचते ही बैग से पेट्रोल की बोतल निकाली तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों की नजर पड़ गई. आनन-फानन में मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को पकड़ लिया. हाथ में लगी बोतल को छींन लिया. इसके बाद महिला थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया,उधर खबर मिलते ही परिजन अलीगढ़ आ गए.


महिला के मुकदमें में विवेचक की ओर से एफआर लगा दी गई थी. इससे नाराज होकर उसने आत्मदाह का प्रयास किया था. महिला थाना पुलिस की ओर से महिला को समझाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. जांच की जा रही है.

मृगांक शेखर पाठक, एसपी सिटी

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने