You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़: जमीन बेचने में रोड़ा बन रहे पिता की गला काटकर हत्या, पुत्र सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

 

अलीगढ़ में जमीन बेचने में रोड़ा अटका रहे पिता की पुत्र ने गला काटकर हत्या कर दी. इस घटना में आरोपी का मामा भी शामिल रहा. हालांकि पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना थाना चंदौस के बाहरपुर इलाके की है.

प्रेमपाल के तीन पुत्र और एक बेटी है. बेटी की शादी कर दी है. वहीं बड़े लड़के प्रवीन की भी शादी कर दी थी. बाहरपुर में ही करीब 70 गज जमीन पिता प्रेमपाल की थी, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये है. वही बड़ा बेटा प्रवीन जमीन को बेचना चाह रहा था, लेकिन पिता प्रेमपाल ने जमीन बेचने से इनकार कर दिया.

गांव के खेत में मिला शव

जब जमीन बिकने में पिता ने रोड़ा अटकाया तो बेटे प्रवीन ने पिता को रास्ते से हटाने की ठान ली. शुक्रवार रात प्लानिंग के तहत पिता प्रेमपाल की गला काटकर हत्या कर दी गई. पिता प्रेमपाल का शव गांव के ही रमेश चंद शर्मा के खेत में पड़ा मिला. वही स्थानीय लोगों से ही पिता का शव मृत अवस्था में पड़ा होने की सूचना परिजनों को मिली. पिता की हत्या करने में बेटे प्रवीन ने मामा महेश को भी शामिल किया था.

मृतक के छोटे पुत्र ने बड़े भाई के खिलाफ दी तहरीर

घटना को लेकर मृतक के छोटे बेटे प्रदीप ने बताया कि सगे भाई प्रवीन ने हीं मामा के साथ मिलकर पिता की गला काटकर हत्या कर दी, प्लांट बेचने को लेकर पिता ने इनकार कर दिया था. इसके बाद विवाद बढ़ गया था. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. छोटे पुत्र प्रदीप ने बड़े भाई प्रवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दी है.

घटना को लेकर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें प्रवीण, महेश के साथ एक अन्य व्यक्ति शामिल है. घटना को लेकर बेटे प्रवीन और मामा ने जुर्म कबूल कर लिया है. थाना चंदौस प्रभारी सीताराम ने बताया कि संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें पिता की पुत्र ने ही गला काटकर हत्या कर दी. वहीं, आरोपी गिरफ्तार है. घटना की विधिक जांच प्रचलित है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने