You have to wait 20 seconds.


हरदुआगंज | 4 चोर गिरफ्तार, चोरी गया माल बरामद

अभिषेक चौधरी 

हरदुआगंज : कस्बा पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दो दिनों में चार चोरों को गिरफ्तार किया है।

थाना क्षेत्र में इन दिनों चोर सक्रिय हैं। दो दिनों में दो स्थानों में चोरी की वारदातें हुईं इन अलग अलग वारदातों में पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार किया है जबकि एक चोर भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों रसिक टावर स्टार सिटी कॉलोनी में जाने वाले रास्ते के किनारे बनी नाली के मेन हाल के दो लोहे के ढक्कन की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों द्वारा अंजाम दिया गया था जिसकी सूचना थाना हरदुआगंज में दर्ज कराई थी। जांच में जुटी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि लोहे के ढक्कन चुराने वाले तीन युवक चोरी के माल सहित पारस ज्योति बैंकट हाल के सामने खड़े हैं सूचना पर पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए मौके से अंकुर पुत्र रामपाल, रविन्द्र पुत्र हरप्रसाद, मोनू पुत्र सुभाष निवासीगण मोहल्ला जहांगीराबाद हरदुआगंज को गिरफ्तार कर लिया जिनके पास से चोरी किए गए लोहे के ढक्कनों को बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

वहीं मंगलवार को समस्तपुर निवासी ऋषिपाल के खेतों से देर रात में धान चोरी की घटना हुई थी। जिसकी जांच में जुटे पुलिसकर्मियों को सूचना मिली कि धान चोरी करने वाले गांव के ही व्यक्ति हैं मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस ने एक चोर को दबोच लिया वहीं दूसरा चोर मोटर साइकिल से भाग निकला पकड़े गए चोर ने अपना नाम नरेन्द्र पुत्र राकेश निवासी समस्तपुर थाना हरदुआगंज बताया जिसे पुलिस ने न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने