हरदुआगंज : युवती के अपहरण का किया प्रयास, चलती बाइक से कूदी युवती, मुकदमा दर्ज


ननिहाल में मामू के पास रहकर पढ़ाई कर रही बुलंदशहर की युवती के साथ परिवार के ही एक युवक ने छेड़खानी की। उसे जबरन बाइक से अपने साथ लेकर जाने लगा। घबराई युवती ने चलती बाइक से छलांग लगा दी, जिससे वह चोटिल हो गई।

युवती ने आरोपी और उसके दो साथियों के विरुद्ध छेड़खानी और अपहरण के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

बुलंदशहर जनपद के थाना धरपा क्षेत्र की एक युवती बुढ़ासी में अपने मामू के पास रहकर इंटर की पढ़ाई कर रही है। युवती के अनुसार इन दिनों कॉलेज में अद्धवार्षिक परीक्षा चल रही है। जिसके चलते वह साढ़े ग्यारह बजे स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में अलीगढ़ के क्वार्सी चिलकौरा स्थित निशातबाग निवासी शहबाज पुत्र लालमोहम्मद अपने दो साथियों संग मिला जोकि मामू के चाचा का बेटा है।

शाहबाज ने कालेज तक छोड़ने की बात कह कर युवती को बाइक पर बैठा लिया, उसके दोनों साथी दूसरी बाइक से पीछे चलने लगे। युवती का आरोप है कि बाइक पर बैठाकर शहबाज अश्लील हरकत करने लगा। विरोध कर बाइक रोकने को कहा तो वह थप्पड़ मारकर चुप बैठे रहने की धमकी देने लगा।

उसके इरादे भांपकर युवती चलती बाइक से कूद गई। ये देखकर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। कूदने से युवती के हाथ पैर में चोट आ गई। बदहवास और घायल होने से युवती की गृह विज्ञान की परीक्षा छूट गई। परिजनों ने युवती के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी। एसओ रवि चंद्रवाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज लिया है तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0