यूपी | पुलिस ने ऑटो का टायर पंचर कर पति को पीटा, बदले में पत्नी ने पुलिस कर्मी की चप्पलों से की कुटाई


वृंदावन से पुलिसकर्मी का एक महिला से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला भी पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटती नजर आ रही है. महिला से मारपीट करने वाला पुलिसकर्मी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था संभालने की डयूटी पर लगा है.

मारपीट के इस वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया गया जिस लोग जमकर वायरल कर रहे हैं।

घटना के बारे में महिला ने बताया कि वह बाजार से टाइल्स का सामान खरीदकर अपने पति के साथ ऑटो से घर जा रही थी. जब उनका ऑटो शहर के कैलाश नगर मोड़ पर पहुंचा तो वहां डयूटी कर रहे पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया. पुलिसकर्मी ने ऑटो को साइड लगाने के लिए कहा. महिला ने स्थानीय निवासी होने की बात कहते हुए अपना आधार कार्ड पुलिसकर्मी को दिखाया. महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके ऑटो के दो पहियों को पंचर कर दिया.

महिला ने चप्पल से पीट दिया पुलिसकर्मी

महिला का कहना है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए उसके पति पर डंडे बरसा दिए और उसकी भी पिटाई कर दी. इस पर उसे गुस्सा आ गया. उसने पुलिसकर्मी को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया. महिला ने 112 नबर पर कॉल कर पुलिस को बुला लिया. बीच सड़क पर हुए महिला और पुलिसकर्मी के बीच मारपीट को राह चलते किसी शख्स ने वीडियो बना कर इंटरनेट पर वायरल कर दिया. महिला से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी का नाम चन्द्रजीत बताया जा रहा है. सीओ सदर प्रवीण कुमार ने घटना के संज्ञान में न होने की बात कही है.

15 सेकेंड का है वायरल वीडियो

वृंदावन के कैलाश नगर मोड़ पर महिला व पुलिसकर्मी के बीच हुई मारपीट का वीडियो 15 सेकेंड का है. वीडियो में महिला चप्पल से पुलिसकर्मी को पीटते हुए दिख रही है. वहीं पुलिसकर्मी महिला को लात मार रहा है. दूसरा पुलिस वाला मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को पकडकर बीच बचाव करने की कोशिश कर रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने