अलीगढ़ में मजिस्ट्रेट ने छापा मार कार्रवाई करते हुए पकड़ा कालाबाजारी का अनाज


अलीगढ़ में सरकारी गले की दुकान पर मिलने वाला अन्य एक गोदाम में पड़ा मिला बाजरा,जिसकी सूचना आपूर्ति विभाग तथा मजिस्ट्रेट को दी गई सूचना  मिलने पर मजिस्ट्रेट ने छापामार कार्रवाई की, जिसमें काफी मात्रा में बाजार मिला है बताया जा रहा है कि एडीएम सिटी के ऑफिस में किसी ने शिकायत की थी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने छापा मार कार्रवाई की है। मामले में मजिस्ट्रेट संजय मिश्रा ने बताया कि शिकायत के परिपेक्ष में ही टीम ने छापा मारा है गोदाम में अनाज मिला है वही अनाज को लेकर फर्द बनाई जा रही है हालांकि जिसका अनाज पकड़ा गया है उसे खरीदने का बिल जिला प्रशासन ने मांगा है वहीं अगर बिल दिखाया जाता है तो आगे अग्रिम कार्रवाई की जाएगी उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि या राशन का गेहूं नहीं दिखाया जाता क्योंकि कैट राशन वाले दिखाई नहीं दे रहे हैं हालांकि या राशन कहां से आया है या बिल दिखाने के बाद ही पता चल पाएगा।

ग्रह क्लेश के चलते ,,युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के मोहल्ला सराय हर नारायण मे गृह क्लेश के चलते ! 24 वर्षी युवक अभिषेक खुद को फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी! सूचना पर पहुंची सासनी गेट पुलिस ने युवक के शब को फंदे से नीचे उतर कर! तथा जांच पड़ताल कर ! शव को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है! प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के मोहल्ला सारी हरनारायण में काफी दिनों से अभिषेक 24 वर्षीय के परिवार में घर की परिस्थितियों ठीक ना होने पर आए दिन क्लेश चल रहा था! वही मृतक अभिषेक की बहन का अस्पताल में इलाज भी चल रहा है ! अभिषेक अपनी बहन को अस्पताल में भर्ती कराकरघर वापस आया था कि सुबह करीब साढ़े 4:00 अभिषेक ने,अपने आप को किसी बात को लेकर नाराज हो गया तथा खुद कोफांसी लगाकर आत्महत्या कर ली! फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने मृतक के सबको कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा है ! तथा पुलिस की ओर से अग्रिम कार्रवाईमें जुटी हुई है !

बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप को पीटा, घर से बाहर निकाला, पुत्र के खिलाफ थाने में दी तहरीर

थाना गंगीरी के गांव भदरोई में छोटे बेटे ने मां-बाप के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उन्हें घर से निकाल दिया। दोनों बुजुर्ग दंपति ने थाने में अपने छोटे बेटे के खिलाफ तहरीर दी है।अपनी ही जमीन में जब बुजुर्ग मां-बाप ने अपना हिस्सा मांगा, तो बेटे को वह नगवार गुजरी। बेटे ने मां-बाप को पीटा और घर से बाहर निकाल दिया। मां-बाप ने बेटे के खिलाफ थाने में तहरीर दी।थाना गंगीरी के गांव भदरोई निवासी बुजुर्ग दंपति रानी देवी पत्नी भगवानसिंह ने बताया कि तीन बेटे हें। तीनों बेटों ने जमीन के तीन हिस्से कर दिए। मां-बाप ने जमीन में एक हिस्सा मांगा, तो छोटा बेटा शराब पीकर रोजाना उनके साथ मारपीट करने लगा। 19 अप्रैल की सुबह छोटे बेटे ने मां-बाप के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उन्हें घर से निकाल दिया। दोनों बुजुर्ग दंपति ने थाने में अपने छोटे बेटे के खिलाफ तहरीर दी है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0