अलीगढ़। तालानगरी की स्टील फैक्टरी में लगी भीषण आग से तीन मजदूरों की मौत, चार घायल मामले में जांच टीम गठित

अलीगढ़ की तालानगरी के सेक्टर दो स्थित मनकामेश्वर स्टील फैक्टरी में अचानक भीषण आग लग गई। जिसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई। चार झुलसे लोगों का उपचार चल रहा है । कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका है। 

शाम छह बजे के लगभग तालानगरी स्थित स्टील फैक्टरी मनकामेश्वर में आग लग गई। आग की लपटें और छुआं उठने लगा। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां समेत सीओ एफएस पहुंच गए। आग लगने की घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में घायल चार लोगों का उपचार चल रहा है। फैक्टरी में कई और लोग अंदर फंसे हुए हैं। मौके पर यूपीएसआईडीसी की आरएम सीमा सिंह मौजूद हैं। डीएम विशाख जी, एसएसपी संजीव सुमन, एडीएम सिटी अमित कुमार भटट ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

इनकी हुई मौत

सुभाष चौहान पुत्र कप्तान सिंह निवासी सुनामई रायपुर थाना जवां मेल्टर (लोहे को गलाने वाला)

सतीश निधौला जलाली थाना हरदुआगंज (भट्ठी हेल्पर)

हरिशबाबू हरदुआगंज (बारी मैन)

ये झुलसे
सुमित सोलंकी हरदुआगंज (हेल्पर)

पप्पू पाल हरदुआगंज (मजदूर )

धर्मेंद्र हरदुआगंज (क्रेन ड्राइवर )

कालीचरन, एटा चुंगी बाईपास रोड (मजदूर )

बनी पांच सदस्यीय जांच समिति
डीएम विशाख जी ने अग्निकांड की जांच के लिए पांच सदस्यीय समिति गठित कर दी है। समिति में एडीएम सिटी, डीएफओ, आरएम यूपीसिडा, उपश्रम आयुक्त और एडी फैक्टरी को रखा गया है। पूरी तरह से आग बुझ गई है। जैसी सूचना आई है कि चार घायलों का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। तीन लोगों की मौत हो गई है। आग लगने के कारण की जांच की जा रही है। पहले घायलों को उचित उपचार दिलाया जा रहा है। - विशाख जी, डीएम अलीगढ़
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0