सांड और पुलिसकर्मी के बीच हुई लड़ाई, बीच सड़क पर हुई फाइट का वीडियो वायरल


सड़क पर घूमते जानवरों से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सांड और एक पुलिसकर्मी के बीच कलेश होता दिखाई दे रहा है।

पुलिसकर्मी डंडे से सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है लेकिन सांड पुलिसकर्मी पर हमला करने की कोशिश कर रहा है।

पुलिसकर्मी पर सांड ने किया हमला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी डंडे से सांड को भगाने की कोशिश कर रहा है। सांड बाइक के सामने खड़ा है और पुलिसकर्मी पर बार बार हमला करने की कोशिश कर रहा है। पुलिसकर्मी डंडे से मारकर सांड को भगा रहा है लेकिन सांड बाइक से दूर ही नहीं जा रहा।

सांड का हमला देख आसपास के कुछ लोग पुलिसकर्मी की मदद के लिए आते हैं।इसी बीच एक शख्स डंडा लेकर सांड के मुंह पर मारने लगता है, लेकिन सांड ने युवक पर भी हमला कर दिया और खदेड़ने लगा। एक खंबे के अगल-बगल घूमते हुए पुलिसकर्मी और युवक ने खुद को बचाया।


वायरल हो रहा ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है। इस वीडियो को एक यूजर ने X पर शेयर किया है। जिसको लगभग 2 लाख लोगों ने देखा है। वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर मजेदार कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा कि पुलिसवाले को शायद ये नहीं पता कि ये 'आम इंसान' नहीं है जो उनकी मार खा लेंगे। ये आवारा सांड है, जवाब जरूर देगा।

एक अन्य ने लिखा कि ये लोग जानबूझकर सांड को परेशान कर रहे हैं, उसको छेड़ने की क्या जरूरत है? एक ने लिखा कि जानवरों के सिर पर नहीं मारना चाहिए, वरना वो अपना आपा खो देगा और कंट्रोल से बाहर हो जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि अगर सांड ने हमला किया तो बाइक टूट जाएगी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0