यूपी : पूर्व विधायक की बेटी से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वसूले 6 करोड़

 


पूर्व विधायक की बेटी से सपा युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव ने दुष्कर्म किया। पीड़ित के अश्लील फोटो खींचकर पांच साल से ब्लैकमेल कर रहा है। फोटो डिलीट करने का झांसा देकर अब तक छह करोड़ रुपये वसूल चुका है।

पिछले साल पीड़िता की पिता की मौत के बाद आरोपित पेट्रोल पंप और संपत्ति हथियाने की फिराक में लग गया। पेट्रोल पंप नाम करने पर अश्लील फोटो डिलीट करने का भरोसा दिया। पुलिस ने आरोपित, उसकी पत्नी, बेटे और भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता विधायक रहे थे। बेटा नहीं होने के कारण पीड़िता समेत तीन बेटियां ही उनकी संपत्ति की मालिक हैं। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले कानपुर में एक कारोबारी से हुई है। पिता के बीमार होने पर उनकी देखभाल के लिए वह मायके आती रहती थी।

आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी का पिता के पास आना-जाना था। चार अप्रैल, 2019 को आरोपित ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। फिर दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील फोटो भी खींच लिए। धमकी दी कि किसी से इस बारे में कहा तो फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दूंगा।

उसने रिवाल्वर दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोपित ने घर पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। इस दौरान उसकी पत्नी दरवाजे के बाहर बैठी रहती थी। आसिफ ने डरा धमकाकर कई कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। नशे की हालत में मुझे कचहरी भी ले गया। जहां अपने वकील भाई की मदद से मुझसे कई कागजों पर साइन करा लिए।

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी, उसके बेटे फाहत अली, पत्नी फरहाना और भाई विक्की चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

पीड़िता का कहना है कि सुपरटेक सोसायटी में एक फ्लैट का पूरा पेमेंट मुझसे कराया और बैनामा अपने नाम करा लिया। शिवली चौधरी ने तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी थी। सपा के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव का कहना है कि आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी का सपा से कोई लेना-देना नहीं है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0