अलीगढ़ | हरदुआगंज में महिला फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े 90 हजार लूट ले गए असलाहधारी बदमाश



निखिल शर्मा
थाना की साधूआश्रम चौकी क्षेत्र के गांव कलाई के निकट बुधवार दोपहर को समूह की किश्त इकठ्ठा कर स्कूटी से लौट रही महिला फाइनेंस कर्मी से असलाहधारी दो बदमाश दिनदहाड़े तमंचे के बल पर करीब 90 हजार रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग गए। युवती की सूचना पर देर शाम सीओ समेत एसओजी की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। 

अलीगढ़ के महुआखेड़ा क्षेत्र के कोंछोड़ गांव निवासी कुमारी सपना शहर के एटा चुंगी स्थित शांतनु मित्र फाइनेंस ग्रुप कंपनी में आठ माह से कार्यरत है। जिनका काम गांव में समूह बनाकर उन्हें ऋण दिलाना और उसकी किश्त को गांव गांव से इकठ्ठा कर कंपनी में जमा करना है। सपना बुधवार दोपहर को भवीगढ़, हरदुआगंज बरानदी से क़िस्त कलेक्शन कर गांव कलाई बम्बा के रास्ते लौटकर लौट रही थी कलाई गांव से कुछ आगे तभी पीछे से आए काली बाइक सवार दो बदमाशों ने चलती स्कूटी से चाबी निकाल जबरन रोक लिया और तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी देते हुए रकम से भरा बैग छीनकर भाग गए। घटना की सूचना पर

सीओ मो. अकमल खान, एसओ रवि चंद्रवाल समेत एसओजी की टीम मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है। सपना ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी है। खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0