अलीगढ़ में मासूम से पुजारी ने की छेड़छाड़:प्रसाद लेने गई थी, कमरे में उठा ले गया आरोपी; मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां भगवान के मंदिर में पुजारी ने प्रसाद लेने आई मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। बच्ची अपने चाचा के बेटे के साथ मंदिर में प्रसाद लेने के लिए गई थी। तभी पुजारी की नीयत खराब हो गई और उसने बच्ची को बुरी नीयत से दबोच लिया। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उनमें आक्रोश फैल गया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पुजारी को अपनी हिरासत में ले लिया है और कानूनी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

छेड़छाड़ के बाद बच्ची को दिए 10 रुपये

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र के पला साहिबाबाद में रहने वाली 5 साल की मासूम बच्ची कल अपने चाचा के बेटे के साथ पास में ही अवतार नगर में स्थित मंदिर में प्रसाद लेने के लिए गई थी। यहां पुजारी जालिम सिंह ने मासूम बच्ची को प्रसाद देने के बहाने अपने पास बुला लिया और बुरी नीयत से दबोचकर अंदर कमरे में ले गया। आरोप है कि कमरे में ले जाकर पुजारी ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी और वह यह घटना किसी को न बताए, इसके लिए उसे 10 रूपये भी दे दिए।

आरोपी पुजारी


घटना के बाद परिजनों में आक्रोश

घर आकर बच्ची ने जब पूरी घटना अपने परिवार को बताई, तो उनमें आक्रोश फैल गया। आक्रोशित परिजन थाना सासनीगेट पहुंच गए और पुजारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। बच्ची की मां का कहना है कि वह अपने चाचा के लड़के के साथ मंदिर गई थी जहां पर बच्ची को पुजारी ने एक कमरे में बंद कर लिया और उसके कपड़े भी उतारे। बाद में बच्ची को 10 रुपये भी दिए कि किसी को घर में बताना नहीं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय पांडे ने बताया कि पुजारी द्वारा मंदिर में बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने कल एक तहरीर दी थी। आरोपी पुजारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0