अलीगढ़ | आरटीओ में फिटनेस को जा रहा ट्रक बना आग का गोला, जलकर हुआ राख

थाना हरदुआगंज क्षेत्र के जलाली के नगला औसफ अली निवासी विमल प्रताप सिंह एटा चुंगी के पास विंध्यांचल इंटरप्राइजेस के नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी है। विमल प्रताप ने पिछले दिनों ही फर्म के नाम से नया ट्रक खरीदा था। 

 अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र के खैर बाईपास रोड पर सोमवार को आरटीओ दफ्तर में फिटनेस को जा रहा ट्रक आग का गोला बन गया। देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलकर राख हो गया। इससे खलबली मच गई और वहां जाम लग गया। दमकल ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। ट्रक में शार्ट सर्किट के चलते आग लगना बताया जा रहा है। 


विमल प्रताप ने फर्म के नाम से नया ट्रक खरीदा था

थाना हरदुआगंज क्षेत्र के जलाली के नगला औसफ अली निवासी विमल प्रताप सिंह एटा चुंगी के पास विंध्यांचल इंटरप्राइजेस के नाम से ट्रांसपोर्ट कंपनी है। विमल प्रताप ने पिछले दिनों ही फर्म के नाम से नया ट्रक खरीदा था। बाडी, चेसिस आदि का काम पूरा हो चुका था। फिटनेस आदि के लिए सोमवार को विमल प्रताप सिंह चालक के साथ आरटीओ दफ्तर जा रहे थे। जैसे ही वे दोपहर करीब 12 बजे हाईवे के रास्ते खैर बाईपास रोड पर पहुंचे तभी ट्रक में अचानक आग लग गई। किसी तरह विमल प्रताप सिंह व चालक ने कूदकर अपनी जान बचायी। उधर ट्रक में आग लग जाने से खैर रोड से सारसौल की ओर आने वाले वाहनों की कतारें लग गईं। जबकि बड़ी संख्या में लोग आकर ट्रक में लगी आग को बुझाने में जुट गए। दमकल की एक गाड़ी ने पहुंचकर लगी आग को बुझा लिया। तब तक आग में ट्रक जलकर राख में तब्दील हो चुका था। इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र माेहन शर्मा ने बताया कि ट्रक में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0