बुलंदशहर | युवती से छेड़छाड़ के बाद पथराव, तनाव की स्थिति मौके पर पुलिस तैनात



रिपो० ललित चौधरी

बुलंदशहर : युवती से छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में जमकर पथराव और मारपीट हुई। मारपीट और पथराव में पीड़ित युवती समेत चार लोग घायल हो गए। मामला दो समुदायों के होने से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पक्ष के 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पथराव की यह तस्वीर बुलंदशहर के औरंगाबाद की हैं। दरअसल औरंगाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती में देर शाम एक युवती घर लौट रही थी।रास्ते मे दूसरे समुदाय के युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी थी। इतना ही नहीं मनचलों ने लड़की से फोन नम्बर मांगा। फोन नम्बर नहीं देने पर मनचलों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की। वहीं युवती को लेकर परिजन आरोपी के घर पहुँचे ओर विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया और पथराव कर दिया था। पथराव में योगेश,रोहित और पूनम घायल हो गए, जबकि पीड़िता के चचेरे भाई हरजीत की पिटाई की गई। 


जैसे ही खबर पुलिस तक पहुंची पुलिस के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखावटी में भर्ती कराया।यहाँ चिकित्सको ने सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है।पीड़िता के भाई की तहरीर पर नदीम पुत्र नसीम,नाजिम,सानू,फरमान,सादत,दानिश, राजू पुत्रगण नन्ने,राजू पुत्र सलीम,हासिम पुत्र चिरागी,सलीम पुत्र शहीद, डैनी पुत्र मंजूर,यासीन पुत्र टीनवा, फकीरा पुत्र बाबू खां के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।सीओ सिटी संग्राम सिंह के निर्देश पर आरोपी ओर पीड़िता के मकान पास में होने के कारण वहां पर पुलिस तैनात कर दी है।घटना को लेकर मोहल्ले में तनाव की स्तिथि है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0