अलीगढ़ | सीएम योगी ने किया कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण

अलीगढ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलीगढ़ पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर एएमयू के क्रिकेट ग्राउंड पर उतर गया है। सीएम योगी यहां से सीधा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और यहां कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। 

निरीक्षण के दौरान में सीएम ने सूचनाओं के आदान-प्रदान, कोविड मरीज़ो के रिकॉर्ड, आइसोलेशन की स्थिति व कोविड से बचाव की व्यवस्थाओं पर सवाल भी पूछे। मुख्यमंत्री के साथ प्रभारी मंत्री सुरेश राणा भी मौजूद रहे। यहां से सीधे 


अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के सभागार में बैठक करने पहुंचे। 

प्रशासनिक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों और एएमयू वीसी व अन्य चिकित्सकों के साथ सीएम योगी की बैठक जारी है। सीएम योगी अलीगढ़ में लगभग तीन घंटे का वक्त गुजारेंगे, जिसमें डेढ़ घंटे तक वह कोरोना को लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और मंडलीय अधिकारियों के साथ गहन समीक्षा कर रहे हैं।  


वहीं, सीएम योगी के अलीगढ़ आगमन पर उनको काले झंडे दिखाने की घोषणा करने के बाद पुलिस ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी सुरेंद्र सिंह को उनके आवास पर नजर बंद कर दिया है। चौधरी सुरेंद्र सिंह ने बुधवार को ऑक्सीजन की कमी, दवाओं की किल्लत व महामारी नियंत्रण में सरकार की विफलता का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का एलान किया था।  

 कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुंवर गौरांग देव चौहान घर में नजरबंद 

इसके अलावा उत्तर प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुंवर गौरांग देव चौहान को पुलिस ने घर में ही नजरबंद किया। कांग्रेस नेता ने बुधवार को घोषणा की थी कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन पर उनको काले झंडे दिखाएंगे। कुछ अन्य कांग्रेसियों को भी घर में नजरबंद किए जाने की सूचना है। 

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0