अलीगढ़ | प्रमोद के लापता होने की और उलझ गई गुत्थी

हरदुआगंज में बाइक, अतरौली में हेलमेट, पेंट व जवां में पर्स मिलने से मामला हुआ रहस्यमय 

रिपो० निखिल शर्मा

अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से गुरूवार को लापता प्रमोद का तीसरे दिन भी सुराग नहीं लग सका, वहीं अतरौली के निकट उसकी पेंट व हेलमेट एवं जवां क्षेत्र में कालीनदी के पुल के नीचे पर्स मिलने पर मामला रहस्यमय बनता जा रहा है, वहीं परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

अलीगढ़ मैरिस रोड पर स्थित मिसगिल कंपाउंड निवासी प्रमोद कुमार 35 वर्ष पुत्र रमेश चंद्र गुरूवार सुबह घर से गाड़ी की किस्त जमा करने 40000 रुपये नगदी लेकर कार से निकला था, जो देर रात तक घर नहीं लौटा तलाश में जुटे स्वजन गुमसुदगी दर्ज कराकर तलाश में जुटे तो पता चला कि प्रमोद क्वार्सी में कार छोडक़र दोस्त की बाइक लेकर हरदुआगंज प्लाट पर जाने आया शुक्रवार को उसकी बाइक हरदुआगंज थाने के पास खड़ी मिली। 

                  सीसीटीवी फुटेज खंगालती पुलिस

सिविल लाइन थाने की पुलिस जांच में जुटी रही, वहीं मामला शनिवार को और भी रहस्यमय हो गया जब शनिवार को अतरौली के गांव मढौली के निकट बंबा किनारे प्रमोद का हेलमेट व पेंट पड़ा मिला, वहीं परिजन व पुलिस ने बंबा किनारे कई किलो मीटर तक तलाश किया, उसके बाद परिजन कालीनदी किनारे तलाश में निकले परिवारी युवक दिलीप कुमार ने बताया कि जवां क्षेत्र में काली नदी के पुल के नीचे पर्स मिला है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0