अलीगढ़ | हरदुआगंज के राधा स्वामी आश्रम के निकट ट्रक ने मारी मैक्स में टक्कर


सामने से तेज गति से आते ट्रक ने अनियंत्रित होकर मैक्स में सामने से टक्कर मार दी। चीखपुकार के बीच राहगीरों ने घायलों को संभालते हुए पुलिस को सूचना दी। हादसे में हरीश, धमेंद्र, पिंटू, कन्नू भोला गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। 

 रिपो० निखिल शर्मा

हरदुआगंज : कस्बा क्रय केंद्र से गेहूं बेचकर टाटा मैक्स सवार होकर घर जा रहे किसानों को हरदुआगंज  के निकट अनियंत्रित ट्रक रौंद दिया, आमने सामने से हुई भिडंत में पांच युवक घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है। 

हरदुआगंज के बरानदी निवासी रनपाल सिंह ने बताया कि बताया कि टाटा मैक्स गेहूं बेचने हरदुआगंज की अनाज मंडी स्थित क्रय केंद्र पर गए थे, जहां से शुक्रवार दोपहर बाद घर लौट रहे थे। टाटा मैक्स को चालक हरीश चला रहा था उसमें तजनेश, हरीश कुमार, पिंटू, धर्मेश, साहब सिंह, एसके सिंह व कालू सिंह सवार थे। वह टाटा मैक्स राधास्वामी सत्संग भवन के पास पहुंची तभी सामने से तेज गति से आते ट्रक ने अनियंत्रित होकर मैक्स में सामने से टक्कर मार दी। चीखपुकार के बीच राहगीरों ने घायलों को संभालते हुए पुलिस को सूचना दी। हादसे में हरीश, धमेंद्र, पिंटू, कन्नू भोला गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। जहां हरीश व तजनेश के सिर में गंभीर चोट के चलते उन्हें मेडीकल रेफर कर दिया गया।

देखें वीडियो,,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0