बुलंदशहर।औरंगाबाद पुलिस ने बिजली मोटर की चोरी की योजना बनाते चार चोर दबोचे

 


रिपो० ललित चौधरी

औरंगाबाद क्षेत्र में 3 माह से चली आ रही बिजली मोटर की शिकायतों से पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल रही थी वहीं पुलिस को मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला अट्टा तिराहा बालका रोड से बिजली मोटर की चोरी की योजना बनाते चार आरोपियों को रात्रि में गश्त के समय गिरफ्तार कर लिया।

औरंगाबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला अट्टा तिराहा बालका रोड से मंगलवार की रात्रि को बिजली मोटर के चार शातिर चोर सोमपाल पुत्र मोहनलाल निवासी मोहल्ला अजीजाबाद थाना औरंगाबाद रोहित पुत्र दिनेश कुमार निवासी मोहल्ला अजीजाबाद थाना औरंगाबाद सुभाष पुत्र मनफूल निवासी शेखपुर गढ़वा थाना खानपुर और कृष्णा पुत्र अमर सिंह निवासी ग्राम पड़रिया थाना औरंगाबाद बुलंदशहर चारों चोरों को औरंगाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

औरंगाबाद क्षेत्र ग्राम पिपला के जंगलों से 30 अप्रैल की रात्रि को 3 बिजली मोटर और 12 मार्च की रात्रि को ग्राम बरारी से एक मोटर चोरी की थी जिसमें चोरों ने बिजली मोटरों को चोरी कर तार निकालकर बेचने की बात स्वीकार की है।

जिसमें 04 छूरी नाजायज, 01 मोटरसाइकिल स्प्लेंडर UP13 R6769, 01 सब्बल ,04 हथौड़ी, छोटी बड़ी 10 रेंज, 10 पाना,02 पेचकस,02 स्क्रू रिंच, 01छेनी, 01 रेती, 01 प्लास आदि सामान की बरामद की है।

औरंगाबाद पुलिस ने आरोपियों व बरामदगी के सम्बंध में कार्यवाही करते हुए न्यायलय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0