बुलंदशहर | भीमपुर दोराहे पर हुई लूट में वंछित 25 हजार का इनामी कल्लन उर्फ मनोज गिरफ्तार

रिपो० ललित चौधरी

बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र के भीमपुर दोराहे पर ₹25000 की लूट व सहचालक को बंधक बनाने वाला ₹25000 का इनामी कल्लन उर्फ मनोज पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी बघराई कला थाना खुर्जा देहात बुलंदशहर निवासी गिरफ्तार।

नीरज शर्मा और भानु शर्मा निवासी मोहल्ला अचार जान थाना मण्डावर जिला बिजनौर के रहने वाले दोनों भाई 25/12/2020 को रात्रि के समय बुलेरो पिकअप गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे तभी अचानक कलन उर्फ मनोज और उसी के छह लोग साथियों ने अपनी एक्स गाड़ी दोनों भाइयों के आगे लगा दी और सह चालक वह अनु शर्मा को अपनी गाड़ी में बंधक बनाकर उससे ₹25000 लूट लिए और उसको घने जंगल में जाकर छोड़ कर फरार हो गए।

इस घटना के 6 और लोग को 29/12/2020 को थाना बाबूगढ़ जिला हापुड पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, प्रगलन उर्फ मनोज लगातार फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बुलंदशहर द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

कोतवाली डिबाई पुलिस को मुखबिर की सूचना से मालूम पड़ा कि कल्लन उर्फ मनोज अलीगढ़ रोड पर आलू कोल्ड के पास मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह के द्वारा मय फोर्स  मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर कल्लन उर्फ मनोज को रात्रि 2:00 बजे 315 बोर के तमंचे और दो कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस ने कल्लन को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0