बुलंदशहर। यूनुस का था सिर कुचला शव, दोस्त नेही की थी बेरहमी से हत्या


रिपो० ललित चौधरी

खुर्जा नगर अंतर्गत रानी वाला चौक के पास पड़ा मिला सिर कुचला शव की शिनाख्त यूनुस पुत्र आमीन उर्फ निवासी मोहल्ला बारादरी थाना व कस्बा खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर के रूप में यूनुस के बड़े भाई यूसुफ ने की है जिसके बाद उसने यूनुस के दोस्त फरमान पुत्र इंतजार ठाकुर निवासी मोहल्ला खीर-खानी थाना खुर्जा नगर जिला बुलंदशहर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

बता दे 17 जून को खुर्जा नगर के रानी वाला चौक के पास गश्त के दौरान पुलिस को एक सिर कुचला शव मिला था जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था 20 जून को युसूफ पुत्र आमीन ने शव की शिनाख्त अपने छोटे भाई यूनुस के रूप में की।

पुलिस के मुताबिक फरमान 17 जून को यूनुस को उसके घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था पुरानी सब्जी मंडी में किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई तथा रानी वाला चौक की तरफ जाते वक्त भी दोनों में कहासुनी हुई जिसको लेकर यूनुस ने फरमान के ऊपर ईंट से हमला कर दिया जोकि फरमान की कमर में लगी। फरमान ने भी यूनुस पर हमला करते हुए उसके सिर में पत्थर मार दिया जिससे यूनुस की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी , एसआई संदीप कुमार मय फोर्स फरमान को अग्रवाल टी-प्वाइंट के पास से सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0