अलीगढ़ | अनूठे तरीके से साइकिल रोक रुपयों से भरा बैग ले उड़ा शातिर

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : अतरौली के नगर के राठी चौराहे के निकट एक शातिर साइकिल पर लटके नगदी से भरे आढ़ती के बैग को उतार कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खगाले। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में शातिर युवक साफ नजर आ रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

किसानों व पैकारों का हिसाब करने के बाद घर जा रहा था आढ़ती 

नगर के मोहल्‍ला चौधरियान निवासी फराइन खां की कस्बा के पैंठ चौराहे स्थित सब्जी मंडी में स्वयं की आढ़त की दुकान है। बुधवार की सुबह 10 बजे किसानों व पैकारों का हिसाब करने के बाद वहीखाते व 24000 रूपये की नगदी बैग में रख कर साइकिल के द्वारा अपने घर जा रहे थे।  

 उसी दौरान पीछे से आए एक शातिर युवक ने राठी चौराहे के निकट उनकी साइकिल की चेन में रस्सी फंसा दी, जिससे आढ़ती की साइकिल वहीं रूक गई। आढ़ती चेन में फंसी रस्सी को निकालने लगा। उसी दौरान मौका देख शातिर युवक साइकिल पर टंगे नगदी से भरे थैले को उतारकर फरार हो गया। साइकिल पर टंगे थैले को गायब देख आढ़ती के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों की मदद से कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी करते हुए आसपास दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक किए, जिसमें शातिर युवक साइकिल से थैला उतारता हुआ साफ नजर आ रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं पीड़ित द्वारा घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0