बुलंदशहर | नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी एवं ग्राम प्रधानों का अभिनंदन एवं स्वागत समारोह आयोजित

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर : जहांगीराबाद में हाल ही में हुए पंचायत चुनावों में जीत का पताका लहराने वाले जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी सदस्य व ग्राम प्रधानों के अभिनंदन एवं स्वागत हेतु एक कार्यक्रम का आयोजन संस्कार फार्म हाउस में ब्लॉक प्रमुख संगीता मनोज प्रधान, द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री अशोक प्रधान बतौर मुख्यातिथि एवं लोक सभा सांसद डॉ. भोला सिंह, व क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए तीनो अतिथियों ने कार्यक्रम में मौजूदा नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी, प्रधानों एवं ब्लॉक प्रमुख संगीता सिंह, को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी सांसद डॉ.भोला सिंह, ने कहा कि भाजपा संगठन का ध्येय सेवा करना है सेवा ही संगठन के नाम से भाजपा के तमाम कार्यक्रम लगभग हर दिन आयोजित किए जाते है जब लगभग हर जगह भाजपा के आदमी क्षेत्र के विकास के लिए चुने गए है तो निश्चित तौर पर गांव-गांव की सूरत बदलती नजर आएगी।

विधायक संजय शर्मा, ने कहा कि प्रदेश सरकार के सहयोग से क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए गए है जनता द्वारा जताए गए विश्वास का पूर्ण सम्मान रखा जाएगा ब्लॉक प्रमुखपति मनोज प्रधान, ने सभी का माला व फटका पहना कर स्वागत किया ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0