बुलंदशहर | चार माह से नही मिला विद्युत विभाग के संविदाकर्मियों को वेतन, कार्य वहिष्कार का ऐलान

ब्यूरो ललित चौधरी

विद्युत विभाग में सविंदा पर तैनात कर्मचारियों को पिछले चार माह से उनका मासिक वेतन नहीं मिल रहा है इसी को लेकर कर्मचारियों ने मुख्य अभियंता अवधेश कुमार को भी अवगत कराया था।

बुलंदशहर | विद्युत विभाग में सविंदा पर तैनात कर्मचारियों को पिछले चार माह से उनका मासिक वेतन नहीं मिल रहा है। जिस कारण उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी समस्या को लेकर कर्मचारियों ने मुख्य अभियंता अवधेश कुमार को भी अवगत कराया था और इस मामले में उचित कार्रवाई करके उनका वेतन दिलवाने की गुहार लगाई जिसका कोई लाभ नही हुआ।

कर्मचारी भूपेंद्र सिंह, अमित खारी , रामभूल सैनी, मोहम्मद काशिफ, राधेश्याम वर्मा, प्रेमपाल सिंह, नरेंद्र शर्मा , सूरजभान, मोनू कुमार , अजय शर्मा आदि ने बताया कि वह विद्युत विभाग में कांट्रेक्ट बेस पर लगे हुए हैं लेकिन पिछले 4 माह से कांट्रेक्टर द्वारा उनका वेतन बिल्कुल ही नहीं दिया जा रहा। जबकि वह अपनी ड्यूटी समयानुसार कर रहे हैं। साथ ही निविदा संविदा कर्मचारी सेवा समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कर्मचारियों की समस्या का निस्तारण जल्द से जल्द हो अन्यथा तब तक सभी कर्मचारी कार्य वहिष्कार पर रहेंगे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0