बुलंदशहर। ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर के बाद कार में लगी आग, पैसे भी जलकर हुए राख

ब्यूरो ललित चौधरी 

नगर के सिकंदराबाद मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दी, जिसके बाद कार में भीषण आग लग गई। कार में आग लगने के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। कार में आग लगने के कारण सड़क के दोनों ओर जाम लग गई। कार में रखे करीब 2 लाख 60 हजार रूपये भी जलकर नष्ट हो गये।

जानकारी के अनुसार गुलावठी के गांव कुरली निवासी पवन कुमार पुत्र ब्रहम सिंह देर रात्रि अपनी वैगनार कार से गुलावठी की ओर आ रहे थे। सिकंदराबाद मार्ग पर लाला जयप्रकाश सरस्वती विद्या मंदिर के निकट हरे चारे से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई।

हादसे में कार चालक पवन कुमार घायल हो गया। उसे हापुड़ ले जाया गया है। पवन कुमार ने बताया कि कार में करीब दो लाख 60 हजार रूपये भी थे। वह भी जलकर राख हो गए। आपको बता दें कि पवन कुमार ठेकेदारी का कार्य करता हैं।

कार में आग लगने की सूचना के बाद पुलिस उपनिरीक्षक नवीन भाटी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने कुछ देर के लिये वाहनों का आवागमन रोक दिया।

पुलिस ने अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने के दौरान घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल रहा। बताया जाता है ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0