बुलंदशहर। 19 अगस्त से 21 अगस्त तक कांग्रेसी करेंगे गांवों में रात्रि विश्राम : मुनीर अकबर

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश वाइस चेयरमैन मुनीर अकबर, ने कहां कांग्रेस विधान सभा चुनाव के मद्देनजर 19 अगस्त से है 21 अगस्त गांव में यात्री विश्राम कांग्रेसी कार्यकर्ता करेंगे।

कार्यकर्ता गांव के हर घर पर दस्तक देंगे और कांग्रेस की नीतियों के बारे में गांव के लोगों को जागरूक करेगी कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता तीन दिन गांव में रहेगा, और 20 तारीख को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न आधुनिक भारत के शिल्पकार स्वर्गीय राजीव गांधी का जन्मदिन हर गांव में मनाया जाएगा, कंप्यूटर क्रांति के जनक और मजदूरों को नरेगा जैसी योजना महिलाओं को न्याय पंचायतों में रिजर्वेशन करके उनको हक दिया जाएगा।

और युवाओं को 18 वर्ष में वोट डालने का अधिकार ऐसी तमाम योजनाओं के बारे में गांव के एक एक आदमी को बताया जाएगा 2020 में जिस तरह अल्पसंख्यक समुदाय पर एनआरसी सीएए जैसे काले कानून ठोकने के लिए केन्द्र सरकार बिल पास किए उस पर अगर किसी ने भी काले बिलो खिलाफ आवाज उठाई है तो वह कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी, और प्रियंका गांधी ने आवाज उठाई है।

उस वक्त अखिलेश यादव और मायावती बिल्कुल मौन रहकर हम पर हो रहे अत्याचार को देखकर खुश हो रहे थे उन्होंने एक बार भी इस कानून का विरोध नहीं किया।

इस मौके पर रहमत अली शहर चेयरमैन अल्पसंख्यक विभाग बुलन्दशहर, योगेश शर्मा जय प्रसाद सिंह, तयुब खान, शरीफ अली सगीर अहमद विपिन कुमार नरेन्द्र सिंह, श्याम कुमार, विश्वास सिंह, अनवार खान ,बिलाल , विशाल भारद्वाज ,राकेश कुमार आर्य ,साजिद खान, यामीन खां, रईस मंसूरी, शाहिद खां ,बुनियाद अली ,सगीर अहमद, आदि लोग मौजूद थे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0