बुलंदशहर।कोतवाल ने साप्ताहिक बंदी मे दुकानदारों के जमकर काटे चालान

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर में बुधवार को सप्ताहिक बंदी रहती है लेकिन नगर के अधिकांश दुकानदार अपने-अपने प्रतिष्ठान खोल कर बैठ जाते है और रोजाना कि तरह से दुकानदारी करते नजर आते है पुलिस जीप का सायरन सुन कर दुकानदार अपने-अपने प्रतिष्ठानों के शटर गिरा देते है।

पुलिस जीप का सायरन बन्द होने के बाद फिर व्यापारी अपनी दुकानों के शटर उठा लेते है जिससे बाजार में चहल-पहल रोजना कि तरह से रहती है कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा ने नगर के व्यापारियों से हाथ जोड़कर बोला कि सप्ताहिक बंदी कि छुट्टी है सप्ताहिक बंदी वाले दिन व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें बंद रखें नहीं तो चालान कि कार्यवाही कि जाएगी।

लेकिन अबकी बार शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा ने कुछ अलग ही कर दिया जिस भी दुकान का शटर उठ रहा था उस दुकान का चालान ही कर दिया अधिकांश व्यापारी कोतवाली प्रभारी के हाथ जोड़ते हुए नजर आये लेकिन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, ने एक ना सुनी व्यापारियों कि जमकर 10 दुकानों का चलान काट कर 5800 रूपये वसूले। लोगों में चर्चा कि कोतवाल साहब हर बुधवार को ऐसा ही करें तो क्या करना चाहिए।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ संगठनों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा को सप्ताहिक बंदी कि छुट्टी का पालन कराने के लिए फोन के द्वारा बधाईयां दी और कहा कि कोतवाल साहब आपने सही किया है और हर बुधवार को ऐसा ही किया करों ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0