अलीगढ़ | पुलिसकर्मी के बेटे से बदमाशों ने की लूटपाट, आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

 अलीगढ़ :  गांधीपार्क के रोडवेज बस स्टैंड के पास से शुक्रवार को पुलिस कर्मी के बेटे से हुई लूटपाट की घटना में पुलिस बदमाशों को खोज रही है। इसके लिए इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बहन को परीक्षा दिलाने जा रहा था पुलिसकर्मी का बेटा

खुर्जा जंक्शन (बुलंदशहर) निवासी अशोक कुमार पुलिसकर्मी हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती गाजियाबाद में है। बेटा विशाल शर्मा बहन आराधना उर्फ खुशबू व चंडौस के दौरऊ गांव निवासी अपनी ममेरी बहन मोनिका को लेकर बीएड प्रवेश परीक्षा दिलाने आए थे । परीक्षा केंद्र शहर के श्री वाष्र्णेय महाविद्यालय में था । परीक्षा अवधि में विशाल किसी काम से मालगोदाम पर पहुंचे । कुछ देर बाद पैदल ही वे वापस महाविद्यालय की ओर चल पड़े । जैसे ही वे रेलवे रोड स्थित कबर कुत्ता के पास पहुंचे तभी पीछे से आए दो बदमाशों ने विशाल के कंधे पर टंगे बैग को झपट लिया और भाग गए । विशाल ने शोर भी मचाया लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका । विशाल के अनुसार बैग में दोनों बहनों के अलावा खुद का मोबाइल फोन, दो पावर बैंक, पर्स में रखे पांच हजार रुपये व अन्य दस्तावेज थे । 

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

विशाल के साथ हुई लूट की घटना को लेकर पीड़ित पक्ष पहले गांधीपार्क पहुंचा जहां से उसे घटनास्थल बन्नादेवी बताकर टरका दिया गया । इसके बाद बन्नादेवी पुलिस ने इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। एक जगह शातिर लूट के बाद जाते हुए दिखाई पड़े हैं। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0