अलीगढ़ | क्वार्सी स्थित ससुराल में रहने के लिए पत्नी हाई कोर्ट से लाई आदेश, ससुराली पक्ष घर मे ताला लगाकर फरार

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब युवती अपने ससुराल में रहने के लिए हंगाम करने लगी।

युवती ने मुस्लिम युवक से लव मैरिज की थी। काफी दिनों से युवती और उसके पति में कुछ खटपट चल रही थी इसे लेकर युवती काफी परेशान थी। पीड़ित ने ससुराल में रहने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और हाई कोर्ट ने युवती को ससुराल में रहने के लिए ऑर्डर दे दिया। जिसके बाद युवती अपने ससुराल पहुंची। दरवाजे पर ताला लगा कर परिजन पहले से फरार हो गये थे यह देखकर युवती भड़क गई और हंगामा करने लगी। फिलहाल मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद महिला शांत हुई।

बता दें कि मामला अलीगढ़ जिले के क्वार्सी इलाके का है। जहां पर लखनऊ निवासी महिला गुंजा ने डेढ़ साल पहले मुस्लिम युवक से लव मैरिज की थी। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसके बाद कुछ दिन पति के साथ रहने के बाद पति उसे छोड़कर फरार हो गया। फिर युवती ने अपने पति के मूल निवास का पता लगाया। और अपने ससुराल में रहने के लिए हाई कोर्ट के आदेश को लेकर पहुंची। वही ससुर का कहना है कि बेटे को प्रॉपर्टी से बेदखल कर रखा है। गुंजन गुप्ता ने बताया कि ताला बाद में लगाया गया है और घर के अंदर महिलाएं छिपी है। पीड़िता ने बताया कि हमारी शादी 14 जून 2020 को हुई थी। हाई कोर्ट का आर्डर एसएसपी को दिया है थाने में ऑर्डर को जमा किया है। लेकिन पति व ससुराल पक्ष कोर्ट के आर्डर को मान नहीं रहे हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच कर युवती को समझाती रही लेकिन युवती घर में रहने के लिए अड़ी रही।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने