अलीगढ़ | छर्रा विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बने तिलकराज यादव, मुनकाद अली ने की घोषणा

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

आगामी 2022 के विधानसभा चुनावों का अलीगढ़ में महासंग्राम शुरू हो गया है. छर्रा रोड स्थित पहाड़ीपुर के मेज़र साहब कोल्ड स्टोर पर बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें दर्जनों बसों से बसपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व जनसमूह एकत्र हुआ. कार्यकर्ता सम्मेलन में पधारे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने मंच से तिलकराज यादव को छर्रा विधानसभा से बसपा का प्रत्याशी घोषित किया. तिलकराज यादव के प्रत्याशी घोषित होते ही जय भीम, बाबा साहब अम्बेडकर- कांशीराम अमर, मायावती जिंदाबाद के नारे लगने लगे.

अलीगढ़ के बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने कहा कि बहन कुमारी मायावती ने छर्रा से तिलक राज यादव को बसपा का प्रत्याशी बनाया है. तिलक राज यादव को जिताकर बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाएं.

बसपा के छर्रा विधानसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद तिलकराज यादव ने कहा कि पार्टी ने पर ने मुझ पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए दिन-रात एक कर दूंगा. छर्रा की जनता मेरा परिवार है, जिसके लिए हर समय तैयार हूं.

कार्यकर्ता सम्मेलन में अलीगढ़ के पूर्व विधायक प्रमोद गोड़, अलीगढ़ मंडल के मुख्य सेक्टर इंचार्ज सूरज सिंह, रणवीर सिंह कश्यप, अशोक सिंह, गजराज सिंह विमल, विजेंद्र सिंह विक्रम, सुरेश गौतम व हरजीत सिंह मोरध्वज कुशवाह, मुकेश बाबू कुशवाहा, पहल सिंह, संजीव काका आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता अलीगढ़ बसपा के जिलाध्यक्ष रतन दीप सिंह ने व संचालन गजराज विमल ने किया.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0